Entertainment

राहा कपूर की पहली तस्वीर: 1 साल की हुईं आलिया भट्ट की बेटी राहा, एक्ट्रेस ने शेयर की अपने लाडली की पहली झलक

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का 6 नवंबर को पहला जन्मदिन है। इस खास मौके पर आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. आलिया भट्ट के योगदान के लिए आम से लेकर खास तक सभी राहु को बधाई देते हैं. आलिया भट्ट ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया. हालांकि आलिया भट्ट ने इस बार भी अपनी बेटी राखी का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया. आइए जानते हैं आलिया भट्ट ने बेटी राखी के जन्मदिन पर उनके लिए क्या पोस्ट लिखा।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी राहा की एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि, आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का चेहरा उजागर नहीं किया है। “हमारी खुशी, हमारा जीवन, हमारी रोशनी,” आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा को दिखाते हुए फोटो को कैप्शन दिया। ऐसा लगता है जैसे कल ही हम तुम्हारे लिए गा रहे थे और तुमने मेरे पेट पर लात मार दी। कहने की जरूरत नहीं है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश हैं। हर दिन बिल्कुल मलाईदार और स्वादिष्ट व्यंजन जैसा है। जन्मदिन मुबारक हो, बेबी टाइगर। हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं.

आलिया भट्ट को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद अप्रैल 2022 में शादी कर ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नवंबर में बेटी राखी के माता-पिता बने। आलिया भट्ट के करियर की बात करें तो वह अब जी ले जारा और जिगरा समेत कई फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है।