Entertainment

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में फिर हुई प्यार की एंट्री, इस बिजनेसमैन को दिल दे बैठीं एक्ट्रेस!

रिया चक्रवर्ती अक्सर चर्चाओं में में रहती हैं . अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में आ गईं। दरअसल रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे थे। अब रिया चक्रवर्ती एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में प्यार लौट आया है। अफवाह है कि रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। हालाँकि, किसी भी पक्ष ने इस खबर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

रिया चक्रवर्ती और निखिल कामत के डेटिंग की खबरें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। निखिल कामथ की बात करें तो, निखिल कामथ एक बिजनेसमैन और स्टॉक मार्केट इन्वेस्टमेंट फर्म ज़ेरोडा के सह-संस्थापक हैं। अब तक, न तो लिआ चक्रवर्ती और न ही निखिल कामत ने अपने रिश्ते की स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है। महत्वपूर्ण बात यह है कि निखिल कामत ने बॉलीवुड अभिनेत्री लीया चक्रवर्ती को डेट करने से पहले पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री मानुषी चिल्लाल को डेट किया था। वहीं, खबर आई थी कि रिया चक्रवर्ती पॉपुलर डायरेक्टर बंटी साजिद को डेट कर रही हैं। बंटी सजदेह बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह के छोटे भाई हैं।

तलाकशुदा हैं निखिल कामत

बताते चलें कि 36 साल निखिल कामत ने साल 2019 में इटली में अमांडा पूर्वांकरा के साथ शादी की थी। हालांकि, उनकी शादी चल नहीं पाई और एक साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया था। जेरोधा के को-फाउंडर निखिल कामत ने अपने करियर की शुरुआत कॉल सेंटर से की ती। इसके बाद उन्होंने जेरोधा कंपनी की शुरुआत की थी। निखिल कामत ने अपने दिमाग और मेहनत के चलते अपनी कंपनी को बिलियन डॉलर तक पहुंचाया।