Bollywood

रिलीज के छह दिन बाद जवान का नया ट्रेलर रिलीज किया गया. शाहरुख खान के नए डायलॉग ने किया इंप्रेस

‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक और वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने शाहरुख खान के फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. दरअसल, ‘जवान’ का नया ट्रेलर फिल्म के रिलीज होने के छह दिन बाद रिलीज किया गया ।

जवान का नया ट्रेलर

अब जवान के नए ट्रेलर में शाहरुख खान नए-नए डायलॉग्स से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. दरअसल, पुराने ट्रेलर में शाहरुख खान ने डायलॉग बोला था, ‘अपने बेटे को छूने से पहले अपने पापा से बात करो।’ लेकिन इस नई क्लिप में, विक्रम राठौड़ बने शाहरुख खान कहते हैं, “अगर यह अंत है, तो मैं मौत हूं। अगर ये तीर है तो मैं ढाल हूं. मैं पाप-पुण्य से परे हूं, अग्नि का अग्नि हूं। जिसे टाला नहीं जा सकता वह अभिशाप है। “मैं तुम्हारा बाप हूँ।” जब शाहरुख खान ने जवां का नया ट्रेलर रिलीज किया तो उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बेटा तो बेटा, बाप रे बाप!! अब ना रुकना चलने देना।”

‘जवान’ के ट्रेलर पर लोगों के कमेंट्स

शाहरुख खान की फिल्म जवान का नया ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया. इस नए डायलॉग में लोगों की दिलचस्पी है. जोआन के इस नए ट्रेलर पर लोग खूब कमेंट और फीडबैक दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आप बॉलीवुड के असली किंग हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एकमात्र स्टार जिसने सभी को अपने साथ नचाया.” आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जोन 16 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है.