Entertainment

रिलीज से चार दिन पहले इस सुपरस्टार की फिल्म के टिकट खरीदने के लिए लंबी लाइन लगी और वीडियो देखने के बाद आप बता सकते हैं कि गदर मचने वाला है.

थलपति विजय लियो एडवांस बुक: शाहरुख खान बॉलीवुड में और सुपरस्टार थलपति साउथ में नजर आएंगे। 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली विजय स्टारर फिल्म की टिकट बुकिंग न केवल ऑनलाइन बल्कि ऑफलाइन भी रिकॉर्ड बना रही है। ये बात हम पर लागू नहीं होती, लेकिन इन दिनों सिनेमाघरों में टिकट लेने के लिए लगी फैंस की लंबी कतारों को देखकर ये बात समझ में आती है. मुझे यकीन है कि जब प्रशंसक इसे देखेंगे तो वे पागल हो जायेंगे।

फोरमकेरलम ने वीडियो किया शेयर

सिनेमा का एक वीडियो एक्स द्वारा ट्विटर पर केरलम फोरम पर साझा किया गया था। जहां आप टिकट बुक कराने के लिए लोगों की भीड़ देख सकते हैं. यह पोस्ट राज्य भर में लियो के भंडार के बारे में बड़े उत्साह के साथ लिखा गया था। त्रिशूर रागम से केरसी दृश्य।

लम्बी लाइन देख कर कमाई का लगाया जा सकता है अंदाज़ा

इस पोस्ट से फैंस के एक्साइटमेंट और कमाई का अंदाजा लगाया जा सकता है. एडवांस बुकिंग की बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, तलपति विजय ने 1.2 करोड़ की पहले दिन की एडवांस बुकिंग कर ली है. जबकि ताबड़तोड़ कमाई अभी भी बाकी है क्योंकि फैंस का फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार मिल रहा है.