Bollywood

रिलीज होते ही लीक हुई अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की फिल्म, क्रिएटर्स को लगेगा झटका!

अमित राय द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) आखिरकार बड़े पर्दे पर आ गई है। अक्षय कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी समय से फैंस के बीच हलचल मचा रही है। आख़िरकार यह फ़िल्म सिनेमाघर में आ ही गई। इस फिल्म को शुरुआती दौर में दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस तरह फिल्म ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचना शुरू कर दिया. लेकिन इसी बीच इस काम को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह फिल्म कथित तौर पर रिलीज होने के बाद कॉपीराइट उल्लंघन का शिकार थी।

ऑनलाइन लीक हुई अक्षय कुमार की ओएमजी 2

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार और यामी गौतम अभिनीत यह फिल्म रिलीज के कुछ ही मिनटों के भीतर ऑनलाइन लीक हो गई थी। रिलीज के समय यह फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और टोरेंट जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई थी। इस मूवी को एचडी क्वालिटी में फ्री में कहां से डाउनलोड करें। इससे करोड़ों प्रोड्यूसर्स को नुकसान हो सकता है. बॉलीवुड लाइफ हिंदी में पायरेसी का विरोध करती है। ऐसे में हम आपसे आग्रह करते हैं कि पायरेटेड कंटेंट का इस्तेमाल न करें और सिनेमा में या ओटीटी रिलीज के दौरान इस फिल्म का आनंद लें।

गदर 2 भी हुई पायरेसी का शिकार

हैरानी की बात ये है कि ओएमजी 2 ही नहीं, अक्षय कुमार और यामी गौतम, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म के साथ-साथ आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 भी पायरेसी का शिकार हो गई. ये फिल्म भी ऑनलाइन लीक हो गई है. इससे निर्माताओं को लाखों का नुकसान हो सकता है।