Entertainment

रुपाली गांगुली ने फ्लॉन्ट की अपनी शादी की ज्वेलरी, स्टार अनुपमा को देख लोगों ने बजाए ढोल

रूपाली गांगुली ने धारावाहिक अनुपमा से दर्शकों के जीवन में प्रवेश किया और टेलीविजन जगत की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक बन गईं। रूपाली गांगुली की एक्टिंग के लोग कायल हैं. इसके अलावा लोग उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं. इसीलिए लोग एक्टर की एक झलक पाने के लिए लाइन में लगे हुए हैं. रूपाली गांगुली हाल ही में इस मशहूर ज्वेलरी ब्रांड की नई ब्रांच के उद्घाटन में शामिल हुईं। इस दौरान इस एक्टर का ढोल-नगाड़ों में स्वागत किया गया और उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए. रूपाली गांगुली को देखने के लिए यहां बड़ी संख्या में लोग आए थे. इसलिए एक्टर ने वहां लोगों से मुलाकात भी की. उन्होंने उसके प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त कीं.

ब्राइडल ज्वैलरी स्टोर की ओपनिंग में पहुंचीं रुपाली गांगुली

रूपाली गांगुली की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली एक मशहूर ज्वेलरी ब्रांड के नए ब्राइडल कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर मौजूद हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने यहां आकर शादी के गहने भी पहने. उसने दुकान से एक सुंदर कंगन खरीदा, जिसे उसने अपने प्रदर्शन में प्रदर्शित किया। वहीं, वीडियो में रूपाली गांगुली का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया गया. रुपाली गांगुली ने यहां आकर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, ”उन्हें और अनुपमा को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद.” इस संग्रह को भी थोड़ा प्यार दीजिये. रूपाली गांगुली ने यहां लोगों से मुलाकात भी की.

सालों से एक्टिंग कर रही हैं रुपाली गांगुली

बता दें कि रुपाली गांगुली टीवी की दुनिया में सालों से एक्टिव हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बेशक फिल्मों से की थी, लेकिन उन्हें सफलता टीवी से ही मिली। रुपाली गांगुली का सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ। इसके बाद भी वह कुछ शोज में दिखीं, लेकिन कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं। हालांकि, अब वह टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा टीआरपी में धमाल मचा रहा है।