Entertainment

रेखा ने पैपराजी को मारा थप्पड़, वायरल वीडियो देख लोगों ने कहा- ‘अब वो नहीं नहाएगा’

रेखा सोशल इवेंट्स में काफी सक्रिय रहती हैं। एक्ट्रेस रेखा को इंडस्ट्री के बड़े इवेंट्स में देखा जा सकता है। 68 साल की एक्ट्रेस रेखा जहां भी जाती हैं अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री रेखा सिनेमा को समर्पित एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हुईं। खूबसूरत क्रीम और गोल्ड रॉयल साड़ी में एक्ट्रेस ने महफिल लूट ली। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया। जब लोगों ने रेखा की खूबसूरती देखी तो वे उनके कायल हो गए। उनकी हरकतों ने उनके प्रशंसकों को पागल कर दिया। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई हैरान रह गया.

रेखा ने जड़ा पैपराजी को थप्पड

इवेंट में जैसे ही एक्ट्रेस रेखा ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और बाहर आईं तो पैपराजी की भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान पैपराजी रेखा के पास उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए आए. जवाब में एक्ट्रेस ने उन्हें प्यार से थप्पड़ जड़ दिया. इस एक्टर की सांसें प्यार से भरी थीं. हालांकि, इस पल ने सभी का ध्यान खींच लिया. इस दौरान पैपराजी भी पहले तो डर गए, लेकिन फिर हंस पड़े. बाद में एक्टर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इस पर काफी लोगों ने कमेंट किया.

रेखा का वायरल वीडियो देख लोगों ने किए जमकर कमेंट्स

एक्ट्रेस रेखा के इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद लोग अब इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, “वह बहुत भाग्यशाली हैं।” रेखा जी ने उन्हें छुआ और मारा. अब वह नहीं नहाएगा. तो एक यूजर ने कहा, “रेखा आंटी, क्या आप कभी मेरी दोस्त नहीं बनोगी?” वे हर दिन जवान होते जा रहे हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि जब समुद्र उग्र था तो आपने अमृत पी लिया। वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ”रेखा द्वारा थप्पड़ मारने के बाद उनका दिन बेहतर हो गया.”