Entertainment

रैंप पर चलते वक्त लड़खड़ाने लगीं सबा आजाद, ऋतिक की गर्लफ्रेंड के अजीबोगरीब डांस मूव्स देख लोगों ने पूछा नशे में हो क्या?

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद इन दिनों अपनी वेब सीरीज हू इज योर गायनेकोलॉजिस्ट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सबा आजाद को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है, लेकिन इन दिनों सबा अपने बेबाक अंदाज और बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में लैक्मे फैशन वीक से सबा आजाद की वॉक का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में सबा आजाद रैंप पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सबा बारी-बारी से रैंप पर लड़खड़ाकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सबा का ऐसा रूप देखकर हर कोई हैरान है.

सबा आजाद का वीडियो

इस वीडियो में सबा आजाद गोल्डन ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं. इस स्ट्रीम में सबा आजाद को माइक्रोफोन के साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो में सबा आजाद को रैंप पर अचानक लड़खड़ाते हुए और फिर डांस करना शुरू करते हुए देखा जा सकता है. मैकेरल की इस प्रजाति को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सबा आजाद (Saba Azad) के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

सबा आजाद के इस वीडियो पर अक्सर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को लेकर साबू आजाद को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “लगता है इसकी मां आ गई है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ऐसा लगता है जैसे रानू मंडल को तैयार कर लिया गया है.” एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की: “वह क्यों लड़खड़ा रही है? क्या वह नशीली दवाओं का सेवन कर रही थी?