Entertainment

लाइव कॉन्सर्ट में कार्डी-बी के साथ हुई अनहोनी, सिंगर के मुंह पर फेंकी गयी ड्रिंक

अक्सर देखा जा सकता है कि जब कोई महान कलाकार मंच पर आता है तो अक्सर कई दुर्घटनाओं या हमलों की खबरें सामने आती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में हॉलीवुड सिंगर और रैपर कार्डी-बी के साथ हुआ। सिंगर के ऊपर एक शख्स ने बदतमीजी करते हुए उन पर ड्रिंक फेंक दी.

परफॉर्मेंस के दौरान कार्डी-बी के साथ हुई बदतमीजी

कार्डी बी इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उन पर ड्रिंक फेंकने का एक वीडियो वायरल हो गया। इसी बीच कार्डी बी को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने उस शख्स के चेहरे पर माइक्रोफोन फेंक दिया. इस दौरान सिंगर खूबसूरत नारंगी रंग की ड्रेस में नजर आईं.

कार्डी बी ने पलट कर मारा माइक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्डी-बी ने अपना हिट बोडैक येलो परफॉर्म किया। इसी दौरान हॉल में मौजूद एक राहगीर ने कार्डी-बी पर अपना ड्रिंक फेंक दिया। कार्डी तुरंत रुक जाती है और ड्रिंक उसके ऊपर गिरने से पहले एक कदम पीछे हट जाती है। इस हरकत को देखकर उसने माइक्रोफोन हाथ में पकड़ा और सीधे उस आदमी पर दे मारा. जैसे ही कार्डी-बी ने ऐसा किया, भीड़ भड़क उठी और गार्डों ने उस आदमी को पकड़ लिया। उसने उसे वहां से पकड़ लिया और बाहर ले गया।

कौन है कार्डी-बी

कार्डी-बी दुनिया के सबसे लोकप्रिय रैपर्स और गायकों में से एक है। अमेरिकी रैपर्स अपने बोल्ड और साहसी अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। 2015 में, कार्डी बी ने वीएच 1 रियलिटी शो लव एंड हिप हॉप: न्यूयॉर्क के छठे सीज़न में अपनी शुरुआत की।