Bollywood

लेके प्रभु का नाम सॉन्ग: फिल्म लेके प्रभु का नाम में दिखी सलमान और कैटरीना की जबरदस्त केमिस्ट्री, इस गाने पर फैंस झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

फैंस सलमान खान और कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ सोमवार 23 अक्टूबर को रिलीज हो गया। सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच एक बार फिर से केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। आइए एक नजर डालते हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ के गाने पर फैन्स के रिएक्शन पर।

गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ हुआ रिलीज

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ रिलीज हो गया है। इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच की शानदार केमिस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आ रही है. ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने पर फैन्स को डांस कराया गया है। इस गाने में अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। यह पहली बार है जब अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए कोई गाना गाया है। दरअसल, 2014 में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच मतभेद हो गए थे। अब जब दोनों साथ आ गए हैं तो अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ को अपनी आवाज दी है।

‘टाइगर 3’ दीवाली पर होगी रिलीज

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे। टाइगर 3 में फैंस न केवल सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच शानदार केमिस्ट्री देखेंगे बल्कि यह देखने के लिए भी उत्साहित हैं कि वह और इमरान हाशमी एक साथ कैसे आते हैं। 2023 में सलमान खान की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान खान की फिल्म किशी का बाई किशी की जान ईद के मौके पर रिलीज हुई थी।