Technology

लेक्सर ने फिंगरप्रिंट के साथ लॉन्च किया यूएसबी फ्लैश ड्राइव, आपका निजी डेटा पूरी तरह सुरक्षित

लेक्सर ने हाल ही में भारतीय बाजार में जम्पड्राइव F35 USB 3.0 लॉन्च किया है। यह एक यूएसबी फ्लैश ड्राइव है जिसमें फिंगरप्रिंट सपोर्ट और 3000 एमबी/एस तक की क्रमिक पढ़ने की गति है। ऐसे बाजार में जहां फिंगरप्रिंट-सक्षम यूएसबी ड्राइव सीमित हैं, 256 एईएस एन्क्रिप्शन के साथ लेक्सर एफ35 यूएसबी ड्राइव प्रसिद्ध फ्लैश मेमोरी ब्रांड वैनिक का एकमात्र विश्वसनीय विकल्प है। यह तैयार है, इसलिए आपका डेटा अब पूरी तरह सुरक्षित है।

डाटा प्रोटेक्शन के लिए बनायीं गयी पेण्ड्रीवे

लेक्सर (Lexan) का 135 जंपड्राइव एक स्टोरेज डिवाइस है जो आपकी उंगलियों पर आपकी फाइलों को सुरक्षित रखता है. इसे उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो उच्चतम स्तर की डाटा सुरक्षा की मांग करते हैं, ड्राइव संवेदनशील डाटा को अनधिकृत पहुंच प्रयासों से बचाने के लिए फिंगरप्रिंट प्रमाणीकरण का उपयोग कर सकता है. 

256 बिट पर काम करती है लक्सर की नयी पेण्ड्रीवे

उन्नत बायोमेट्रिक प्रौद्योगिकी प्रणालियाँ पासवर्ड और पिन सेट करने के पारंपरिक तरीकों पर भरोसा करने की आवश्यकता को समाप्त करती हैं और कोड याद रखने की आवश्यकता को समाप्त करती हैं। सुपर-फास्ट डिटेक्शन आपको सेकंडों में अपनी ड्राइव तक पहुंचने देता है। बस अपनी उंगली ड्राइव पर रखें और आप जाने के लिए तैयार हैं। F35 की आसान सेटअप प्रक्रिया के लिए किसी सॉफ़्टवेयर ड्राइवर की आवश्यकता नहीं है, जो इसे आदर्श साथी बनाता है। इसका मतलब है कि आप बस ड्राइव को प्लग इन कर सकते हैं, पहले से इंस्टॉल किए गए ऐप का उपयोग करके पासवर्ड सेट कर सकते हैं और अपने फिंगरप्रिंट से प्रमाणित कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि जंपड्राइव में 256-बिट एईएस एन्क्रिप्शन है, जो उच्चतम स्तर की डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करता है और डेटा हानि या भ्रष्टाचार को रोकता है।