Bollywood

‘लेडी किलर’ ट्रेलर रिलीज: ‘लेडी किलर’ का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरपूर है और इसमें अर्जुन-भूमि रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म ‘द लेडी किलर’ चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके हैं. इन सबके बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म के इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर का नया अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर में आपको काफी रहस्य और तनाव देखने को मिलेगा. तो आइए जानते हैं कैसा लग रहा है फिल्म का ट्रेलर।

कैसा है ‘द लेडी किलर’ का ट्रेलर

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म लेडी किलर का 2 मिनट 22 सेकेंड का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर में अर्जुन कपूर नशे में नजर आ रहे थे. ट्रेलर में भूमि पेडनेकर का नया लुक देखने को मिला. ट्रेलर में भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर के बीच कई रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। इसके अलावा भी आपको बहुत सारे रहस्य और रोमांच देखने को मिलेंगे। ये ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्रेलर देखने के बाद लोग अर्जुन कपूर की तारीफ करते नजर आए. अर्जुन कपूर की एक्टिंग को लोग बेहद पसंद करते हैं. तो चलिए बिना किसी देरी के अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ‘लेडी किलर’ के ट्रेलर पर एक नजर डालते हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की लीड रोल वाली फिल्म ‘द लेडी किलर’ के ट्रेलर को देखने के बाद अब फैंस को रिलीज डेट का इंतजार है। फिल्म 3 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब देखना होगा फिल्म बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचा पाती है।