Technology

लॉन्च से पहले सामने आई Google Pixel 8a की पहली तस्वीर, डिज़ाइन और फीचर्स आपको इसे खरीदने के लिए प्रेरित करेंगे

इस साल की शुरुआत में, Google ने Google I/O में Google Pixel 7a नामक एक नए मिड-रेंज स्मार्टफोन की घोषणा की। कंपनी फिलहाल 4 अक्टूबर को होने वाली Google Pixel 8 सीरीज के लॉन्च की तैयारी कर रही है। Google Pixel 8 सीरीज़ की रिलीज़ से पहले, Google Pixel 8a की लाइव छवियां वेब पर जारी की गई हैं। नई रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन नए डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकता है। Google Pixel 8a का डिज़ाइन Pixel 8 सीरीज जैसा ही है।

Google Pixel 8A की स्पेसिफिकेशन

आगामी Google A-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन में सेंटर कटआउट वाला डिस्प्ले होगा। Google Pixel 6a और Pixel 7a के समान, आगामी Pixel 8a में एक वाइज़र-स्टाइल कैमरा मॉड्यूल होगा जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। लीक हुई Pixel 8a लाइव इमेज में डिवाइस के बाएँ और दाएँ किनारे भी दिखाई देते हैं, जिससे पुष्टि होती है कि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाएँ किनारे पर बने हुए हैं। हालाँकि, सिम ट्रे दाहिनी ओर है। स्मार्टफोन में Android 14 पहले से इंस्टॉल है।

Google Pixel 8A के फीचर्स

यह डिवाइस 8GB रैम और एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं लेकिन इसमें कम से कम 128GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है। उम्मीद है कि डिवाइस बेहतर डिज़ाइन और बेहतर कैमरा पेश करेगा। उम्मीद है कि Google Pixel 8a से पहले Pixel 8 सीरीज़ लॉन्च करेगा। उम्मीद है कि Google इसे नए रंग विकल्पों के साथ लॉन्च करेगा। Google Pixel 8a गीकबेंच लिस्टिंग से यह भी पुष्टि होती है कि यह Tensor G3 चिपसेट के अंडरक्लॉक्ड वर्जन को सपोर्ट करता है।