Entertainment

वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर ने स्टेज पर एक साथ किया डांस, वायरल वीडियो ने मचाया धमाल!

शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज हाल ही में कतर की राजधानी दोहा में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां इन सितारों ने एक साथ स्टेज पर धमाल मचाया. कतर के दोहा में 6 अक्टूबर को एक जगमगाती और तारों भरी रात हुई। जहां बॉलीवुड के सबसे हॉट सितारों ने कदम रखा और अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस तारों भरे आसमान की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल नेटवर्क पर फैल रहे हैं।

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ

हाल ही में वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर का शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ . जहां इन तीनों सितारों ने अपने धमाकेदार डांस से फैन्स को दीवाना बना दिया. वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर की इस रंगीन शाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। तीनों सितारे एक साथ स्टेज पर डांस करते नजर आए. इस वीडियो में तीनों सितारे बारी-बारी से अपने हिट गाने परफॉर्म करते हैं. आप ये वीडियो यहां देख सकते हैं.

वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर ने साथ की थी जमकर प्रैक्टिस

सितारों से सजी रंगीन शाम के लिए वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और शाहिद कपूर ने एक साथ रिहर्सल की। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो को शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ ने भी फीचर किया है। दोहा में कार्यक्रम में हंगामा मचाने से पहले, सितारों ने कुछ मनोरंजक क्षण साझा किए।