Entertainment

वाणी कपूर ने बिकिनी में कहर बरपाया और एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से सारी हदें पार कर दीं.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 2013 में आई फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। वाणी अक्सर अपनी जबरदस्त खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं। इसी बीच वाणी कपूर की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बिकिनी लुक से कहर बरपा दिया है.

वाणी कपूर ने शेयर कीं लेटेस्ट बिकिनी फोटो

बी-टाउन में जब भी सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की चर्चा होती है तो वाणी कपूर का नाम जरूर सामने आता है। वाणी वो एक्ट्रेस हैं जो आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से सुर्खियां बटोरती हैं। ऐसे में वाणी कपूर ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट बिकिनी फोटो शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि ‘वॉर’ फिल्म एक्ट्रेस अपने बिकिनी लुक्स से हर किसी की ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस का अंदाजा उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं फैंस के बीच वाणी कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

इन फिल्मों में नजर आईं वाणी कपूर

वाणी कपूर की पिछली फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन इस फिल्म में एक्ट्रेस ने अपनी लाजवाब परफॉर्मेंस से सभी का मन मोह लिया. इसके अलावा वाणी ने शुद्ध देसी रोमांस, बेफिक्रे, वॉर, चंडीगढ़ करे आशिकी और बेलबॉटम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।