Entertainment

वीडी 18 की शूटिंग के दौरान वरुण धवन घायल हो गए। एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट कर अपनी सेहत के बारे में बताया।

वरुण धवन को लेकर अहम खबर सामने आई है. दरअसल वरुण धवन अपनी नई फिल्म वीडी 18 (वीडी 18) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन फिलहाल अत्रि कुमार की फिल्म वीडी 18 की शूटिंग कर रहे हैं और इस दौरान उनके पैर में चोट लग गई है। इस बीच, वरुण धवन अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट रखते हैं, जहां उन्होंने बर्फ से थेरेपी लेते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया हेल्थ अपडेट

वरुण धवन ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी पोस्ट किया. इस वीडियो में वरुण धवन कहते हैं, ”मुझे लगता है कि शूटिंग के दौरान मेरे पैर में चोट लग गई और मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ. लेकिन मैं अभी यही कर रहा हूं।” वीडियो में वरुण धवन को अपने पैर पर आइस थेरेपी लगाते हुए दिखाया गया है। वीडियो में, वरुण अपने घायल पैर को बर्फ के पानी के पूल में डालते हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बन रही वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ फिल्म ‘वीडी 18’ में साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में वरुण धवन जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस बेहद ही एक्साइटेड हैं।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे वरुण धवन

वरुण धवन आखिरी बार फिल्म ‘बवाल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में वरुण ने जान्हवी कपूर के साथ अभिनय किया था। इस फिल्म में वरुण और जान्हवी की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। इस फिल्म में वरुण ने एक टीचर का किरदार निभाया था. नितीश तिवारी की फिल्म “बवाल” ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला