Entertainment

वेडिंग लहंगा ट्राई करने मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची कियारा आडवाणी! इस दिन होगी ‘शेरशाह’ कपल की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने वेडिंग रूमर्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बी-टाउन का यह हॉट कपल 6 फरवरी को सात फेरे लेगा। हालांकि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की तरह ही सिद्धार्थ और कियारा ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल अपने पैरेंट्स के साथ दिल्ली में हैं और दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ राजस्थान में वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे।

अपना वेडिंग आउटफिट फाइनल कर रहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के लिए अपना ब्राइडल लहंगा फाइनलाइज कर रही हैं। दरअसल हाल ही में कियारा आडवाणी को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद यह दावा किया जा रहा है कि कियारा अपने ब्राइडल लहंगे के लास्ट मिनट ट्रायल के लिए मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं। केवल इतना ही नहीं यह भी सामने आया है कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए कस्टम मेड मनीष मल्होत्रा डिजाइन को सिलेक्ट किया है।

जैसलमेर में शादी रचाएंगे कियारा-सिद्धार्थ

‘शेरशाह’ एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बी-टाउन का यह कपल राजस्थान के जैसलमेर में पंजाबी स्टाइल में शादी रचाएगा। इस शादी में केवल कुछ खास दोस्तों और रिश्तेदारों को ही इंवाइट किया गया है। शादी के फंक्शन की शुरुआत हल्दी सेरेमनी से होगी, जिसके बाद संगीत और मेहंदी की रस्में भी की जाएंगी। इसके अलावा यह भी सामने आया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में करण जौहर के अलावा मनीष मल्होत्रा भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी पूरी गेस्ट लिस्ट आना बाकी है।