Entertainment

शादी के आठ महीने बाद मां बनीं स्वरा भास्कर, लेकिन क्या जानती हैं अपनी बेटी का नाम?

स्वरा भास्कर और फहद अहमद के घर आई खुशखबरी. दोनों अब माता-पिता हैं। उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। स्वरा ने बेटी को जन्म दिया है, इसकी घोषणा स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने जहां अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया वहीं कई तस्वीरें भी शेयर कीं. दोनों का रिश्ता किसी आश्चर्य से कम नहीं था। दोनों की पहली मुलाकात एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी. मुलाकात के बाद वे दोस्त बन गए और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। स्वरा ने कुछ समय पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

जानिए स्वरा ने क्या कहा

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए स्वरा ने इस फोटो के डिस्क्रिप्शन में लिखा: प्रार्थनाओं का उत्तर दिया गया, आशीर्वाद भेजा गया, गाने फुसफुसाए गए, रहस्यमय सच्चाइयां सुनी गईं. हम प्रसन्न हृदय से आपकी दयालुता को महत्व देते हैं और उसकी सराहना करते हैं। यह बिल्कुल नई दुनिया है. “

बेटी का नाम रखा राबिया

स्वरा और फहद ने अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर के साथ बेटी के नाम का भी खुलासा किया। स्वरा ने अपनी बेटी का नाम राबिया रखा है. वह बहुत खूबसूरत लड़की है. स्वरा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में फहद को राबिया को गोद में लिए देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीरें अस्पताल की हैं, जिनमें स्वरा बेड पर लेटी हुई हैं और बच्ची को सीने से लगा रखा है। फैंस यह खुशखबरी सुन कपल को खूब बधाई दे रहे हैं। इसी साल मार्च में दोनों ने कोर्ट मैरिज के बाद धूमधाम से पूरी रीति रिवाजों के साथ शादी की थी जिसका शोर सोशल मीडिया पर खूब मचा।