Entertainment

शार्क टैंक इंडिया 3 पर OYO के संस्थापक रितेश अग्रवाल की हुई एंट्री पोस्ट सामने आए वीडियो को देख लोगों ने लिए मजे।

शार्क टैंक इंडिया तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। यह एक बिजनेस रियलिटी शो है जहां देश के बड़े बिजनेसमैन एक साथ आते हैं और नए लोगों की परियोजनाओं में निवेश करते हैं। इस रियलिटी शो के दो महाकाव्य सीज़न समाप्त हो चुके हैं और निर्माता तीसरे सीज़न की तैयारी कर रहे हैं। शार्क टैंक इंडिया के सीज़न 3 में, चार पुराने शार्क वही रहे, लेकिन सीज़न 3 में एक शार्क बदल गई। इस बार शार्क सीट पर OYO रूम्स के संस्थापक रितेश अग्रवाल नज़र आ रहे हैं। इस शो में रायतेश ने हिस्सा लिया था और इस शो की सीरीज से उनका पहला वीडियो भी रिलीज हुआ था.

शार्क के प्रोमो में दिखे ओयो रूम्स के फाउंडर

शार्क टैंक इंडिया 3 के निर्माताओं ने श्रृंखला का पहला प्रोमो साझा किया है, जिसमें सभी पांच शार्क शामिल हैं। इस बार OYO रूम्स के फाउंडर रितेश अग्रवाल भी इस शार्क रूम में नजर आए, जिसका लोगों ने खूब स्वागत किया। सामने आए प्रोमो में पांचों शार्क की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और बीच की सीट पर रितेश को बैठाया गया है। पहले चारों शार्क अपनी कुर्सियां ​​घुमाती हैं और अपना चेहरा दिखाती हैं और फिर अंत में रितेश अपना चेहरा दिखाते हैं। हर कोई उसकी सराहना करता है. रितेश अग्रवाल इस श्रृंखला के सबसे युवा शार्क हैं। हालांकि, उनकी एंट्री के साथ ही नमिता थापर शो से बाहर हो गईं।

फैंस ने कमेंट्स सेक्शन में लिए मजे

सोशल मीडिया पर शार्क टैंक इंडिया 3 का यह विज्ञापन दिन-ब-दिन लोकप्रिय होता जा रहा है। इस वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने ओयो और शादी पर कमेंट किए. कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि वे Oyo और Shaadi.com के एक-दूसरे के खिलाफ खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आपमें से कुछ लोगों को अश्निया ग्रोवर याद होंगी। आशान्या ग्रोवर शार्क टैंक इंडिया के पहले सीज़न में दिखाई दीं। लोगों का मानना ​​है कि ये शो अपने अलग अंदाज की वजह से पॉपुलर हुआ.