Bollywood

शास्त्री विरुद शास्त्री: परेश रावल की ‘शास्त्री विरुद शास्त्री’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है और यह इस दिन सिनेमाघरों में आएगी।

परेश रावल और शिव पंडित अभिनीत फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का आधिकारिक पोस्टर और रिलीज की तारीख जारी की। फिल्म का प्रीमियर 3 नवंबर, 2023 को होने वाला है। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का निर्माण Viacom18 स्टूडियो और विंडोज द्वारा किया गया है।

शास्त्री विरुद शास्त्री की स्टोरी

फिल्म में परेश रावल, शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी और नीना कुलकर्णी जैसे बहुमुखी कलाकार शामिल हैं। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री दर्शकों को एक कोर्ट रूम ड्रामा की भावनात्मक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है जो प्यार, जिम्मेदारी और माता-पिता के अधिकारों की जटिलताओं का पता लगाता है। फिल्म 7 वर्षीय मोमोजी पर केंद्रित है, जो अपने माता-पिता और अपने प्यारे दादा-दादी के बीच जटिल भावनाओं से घिरा हुआ है। नैतिक दावा किसका है? यह मनोरम कहानी माता-पिता-बच्चे के रिश्ते की प्रकृति, प्यार की प्रकृति और किस हद तक कानून को बच्चे के भाग्य का निर्धारण करना चाहिए, की पड़ताल करती है, कुछ ऐसा जो लगभग हर परिवार में मौजूद है लेकिन शायद ही कभी व्यक्त किया जाता है। इस पर सवाल खड़े होते हैं.

शास्त्री विरुद शास्त्री की रिलीज़ डेट

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री का आधिकारिक पोस्टर इस मनोरंजक कोर्ट रूम ड्रामा में सामने आने वाली भावनात्मक उथल-पुथल की झलक देता है। पोस्टर में पूरी कास्ट को एक शक्तिशाली और विचारोत्तेजक दृश्य में दिखाया गया है जो फिल्म के सार को पूरी तरह से दर्शाता है। शास्त्री विरुद्ध शास्त्री 3 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो परिवार, प्रेम और न्याय की जटिलताओं के माध्यम से एक शक्तिशाली और अविस्मरणीय यात्रा के लिए तैयार हो जाइए।