Bollywood

शाहरुख खान की ‘जवान’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर हुआ रिलीज़ , एक-एक सीन खड़े कर देगा रोंगटे

‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ से गदर काटने वाले हैं। फिल्म ‘जावन’ की रिलीज डेट जितनी करीब आती जा रही है, फैंस के दिलों की धड़कन उतनी ही तेज हो रही है। हाल ही में 30 अगस्त को जावना प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया गया था। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म जवां का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस फिल्म के इस ट्रेलर में प्रीव्यू से भी ज्यादा दम खम दिखाई दे रहा है। जावन ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी। तो आइए जानते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म जवां का ट्रेलर कैसा है।

जवान का ट्रेलर हुआ रिलीज

शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. फिल्म के इस ट्रेलर में “द हाईजैक” दिखाया गया है। इस ट्रेलर में आप शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण समेत कई सितारों की पहले कभी न देखी गई तस्वीरें देख सकते हैं। फिल्म के ट्रेलर में कई देशभक्ति वाले सीन हैं. एक्शन सीन के अलावा ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग भी हैं जो लोगों को खूब पसंद आएंगे. जहां फिल्म के ट्रेलर में काफी कुछ चल रहा है, वहीं मेकर्स ने बड़ी चालाकी से फिल्म की मुख्य कहानी छिपा दी है. तो, बिना किसी देरी के, आइए जावन का ट्रेलर देखें।

विजय सेतुपति ने किया सबको हैरान

शाहरुख खान से ज्यादा वह विजय सेतुपति के एक्सप्रेशन देखकर हैरान हैं. इस ट्रेलर में हम विजय सेतुपति को अलग-अलग रूपों में देखते हैं। लोग इसे पसंद करेंगे. ट्रेलर में विजय सेतुपति भी दमदार लाइनें बोलते नजर आए। यंग मूवी ट्रेलर पर अपने विचार टिप्पणियों में साझा करें।