National

शाहरुख खान की ‘जवान’ को लगा लाखों का चूना! इन साइटों पर HD में लीक हुई फिल्म

शाहरुख खान, साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म जवान 7 सितंबर यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से क्रिएटर्स और स्टार्स को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इसी बीच जावन को लेकर एक बुरी खबर आई है. दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म जवान ऑनलाइन लीक हो गई है। अब देखना ये होगा कि फिल्म के लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर क्या असर पड़ेगा. शाहरुख खान की जावन इन इंटरनेट साइट्स पर लीक हो गई है।

रिलीज होते ही ‘जवान’ को लगा झटका

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की जवान कथित तौर पर रिलीज के पहले दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। जवान फिल्म तमिलरॉकर्स, Mp4movies, Pagalworld, Vegamovies और Filmyzilla सहित कई साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है। इन साइटों ने जवान मूवी की एचडी कॉपी प्रकाशित की है। माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने के बाद मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि ऑनलाइन प्रदर्शित होने वाली यह शाहरुख खान की पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ भी ऑनलाइन लीक का शिकार हुई थी। हालांकि, इस लीक का फिल्म की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा।

एडवांस बुकिंग से फिल्म की तगड़ी कमाई

फिल्म ‘जवान’ की लीक होने के खबर से जहां मेकर्स दुखी हो गए थे, तो वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों ने मेकर्स को काफी खुश कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ ने एडवांस बुकिंग में 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। जिसके बाद माना जा रहा है कि शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म ‘जवान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली है।