Bollywood

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़ , नयनतारा संग रोमांस करते दिखे शाहरुख़ खान

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बाद अब ‘जवान (Jawan)’ सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ‘जवान (Jawan)’ को लेकर धीरे-धीरे अपडेट आ रहे हैं। शाहरुख खान की ये फिल्म अपने प्रीव्यू के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म का प्रीव्यू लोगों को काफी पसंद आया. इसके बाद फिल्म का नया गाना सामने आया. ‘चलेया’ गाने ने तुरंत ही हलचल मचा दी। लोगों को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने का वीडियो हर जगह वायरल हो गया.

‘जवान’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज

शाहरुख खान और नयनतारा की लीड रोल वाली फिल्म जवान इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्म जवान के गाने ‘जिंदा बंदा’ के बाद फिल्म का नया गाना ‘चलेया’ सामने आया है। इस गाने को शाहरुख खान ने रोमांटिक अंदाज में गाया था. इस गाने में शाहरुख खान के साथ नयनतारा भी नजर आ रही हैं. गाने में नयनतारा अलग-अलग वेश में नजर आईं. शाहरुख खान की फिल्म जवां का ये गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. लोग अपने सोशल मीडिया पते के माध्यम से गाने के वीडियो को साझा करते हुए भी देखे गए। आपकी जानकारी के लिए: शाहरुख खान और नयनतारा पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई दे रहे हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी जवान

शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अहम भूमिका निभाई है.