Entertainment

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर ‘पठान’ और ”जवान’ गाने पर किया डांस, डांस का वीडियो हुआ वायरल.

शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर शाहरुख खान के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पसंदीदा अभिनेता को बधाई दी। वहीं शाहरुख खान के तमाम फैंस उनके घर मन्नत पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. शाहरुख खान ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और हमेशा की तरह अपने घर की बालकनी में आकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उन्हें धन्यवाद दिया। वहीं शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जहां उन्होंने अपने गानों पर जोरदार डांस किया. शाहरुख खान ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया.

शाहरुख खान ने शेयर किया वीडियो

शाहरुख खान ने अपने 58वें जन्मदिन के मौके पर एक खास कार्यक्रम आयोजित किया और एनर्जी के साथ डांस किया. शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान को 2023 के ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ और ‘जवां’ के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ और फिल्म ‘जवां’ के गाने ‘रमैया वस्तावैया’ पर डांस किया। शाहरुख खान का वीडियो वायरल होते ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया.

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का टीजर रिलीज

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म डंकी का टीजर शेयर किया है. डंकी के टीजर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की यह फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में आएगी । गौरतलब है कि 2023 में शाहरुख खान की दो फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ रिलीज हुईं। शाहरुख खान की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रहीं। फैंस को अब शाहरुख खान की फिल्म डंकी का बेसब्री से इंतजार है।