Entertainment

शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में रंग भर दिया और शाहरुख खान ने नीता अंबानी के साथ जोरदार डांस किया।

शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ मुकेश अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान किंग खान को भगवान गणेश का आशीर्वाद मिला. इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया और इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया. इस वीडियो में शाहरुख खान नीता अंबानी के साथ डांस कर रहे हैं. फैंस को दोनों का अंदाज काफी पसंद आता है.

शाहरुख खान ने जमाया रंग

शाहरुख खान की एक क्लिप इंस्टाग्राम पर जारी की गई और जब प्रशंसकों ने इसे देखा तो वे पागल हो गए। इस वीडियो में शाहरुख खान नीता अंबानी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान और नीता अंबानी का कनेक्शन साफ ​​नजर आ रहा है. आपको बता दें कि शाहरुख खान और मुकेश अंबानी परिवार के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं। इस क्लिप में हम आपको बता दें कि फैंस शाहरुख खान और नीता अंबानी को कितना पसंद करते हैं। मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है।

शाहरुख खान की जवान ने मचाया धमाल

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल में नजर आ रही हैं. शाहरुख खान की फिल्म जवां ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई हैरान रह गया. जवान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने दुनिया भर में 1,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. 2023 में शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। अब शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।