Bollywood

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इसे वैलेंटाइन डे पर रिलीज किया जाएगा…

शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की रिलीज के बाद से ही हर कोई शाहिद की अगली फिल्म का इंतजार कर रहा है। कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद अब निर्देशक शाहिद की एक और रोमांटिक फिल्म रिलीज हो गई है। इस फिल्म में इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन मौजूद रहेंगी. “मिमी।” इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। दोनों जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अब हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि इस फिल्म की रिलीज डेट की पुष्टि हो गई है।

सामने आई रिलीज डेट

दिनेश विजन की अनटाइटल्ड फिल्म में दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। वहीं फैंस भी ये देखने का इंतजार कर रहे हैं कि ये नई जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल होगी. आपको बता दें कि सूत्र के मुताबिक, दिनेश विजान द्वारा निर्देशित यह फिल्म कोई आम रोमांटिक फिल्म नहीं है। बल्कि इस फिल्म में कुछ नया होगा. फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर एक्शन तक बिल्कुल अलग होगा। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर यानी 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया है।

बदली जा चुकी है रिलीज डेट

हम आपको बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है. मेकर्स इस फिल्म को 8 दिसंबर को रिलीज करना चाहते थे। हालांकि, दिसंबर में एक के बाद एक फिल्में रिलीज होंगी। सबसे पहले, ‘हियावान’ 1 दिसंबर को रिलीज़ होगी, उसके बाद शाहरुख खान की ‘गधा’ और कैटरीना कैफ की ‘मेरी क्रिसमस’ 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी। ऐसे में शायद इस फिल्म को रिलीज करना मेकर्स का गलत फैसला था, इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट हटा दी है.