BigBoss

शिव-प्रियंका की नाक के नीचे से ट्रॉफी उड़ा ले जाएंगे एमसी स्टैन, यकीन नहीं तो देख लें ये ट्विट्स

बिग बॉस 16 को जल्द ही अपना विनर मिल जाएगा। शो के टॉप सात कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान समेत कुछ कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई है। अब तक कई सेलेब्स से लेकर बड़ी संख्या में फैंस तक ने प्रियंका और शिव ठाकरे में से किसी एक को विनर बताया है। दोनों का नाम लगातार ट्रेंडिंग में बना रहता है। लेकिन फिनाले से पहले ट्रॉफी की तरफ एमसी स्टैन (MC Stan) भी तेजी से बढ़ रहे हैं। एमसी स्टैन एक पॉपुलर रैपर हैं और यूथ में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। वहीं, अब स्टैन के फैंस ने उन्हें विनर तक घोषित कर दिया है। ट्विटर पर उनका नाम लगातार ट्रेंड कर रहा है। इतना ही नहीं, फैंस ने ट्विटर पर TROPHY AWAITS MC STAN तक ट्रेंड करवा दिया है।

ट्विटर पर छाया स्टैन का नाम

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एमसी स्टैन काफी शांत रहे हैं। शो में वह सिर्फ मंडली के साथ खेलते नजर आए हैं। तो वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम के साथ उनकी बिल्कुल भी नहीं बनी है। उनकी लड़ाई शो में इन दो कंटेस्टेंट्स से हुई है और हर बार फैंस ने स्टैन का साथ दिया है और अब फिनाले से पहले भी फैंस ने स्टैन को विनर घोषित कर दिया है। हर कोई रैपर के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहता है। बड़ी संख्या में फैंस सिर्फ TROPHY AWAITS MC STAN लिखकर ट्वीट कर रहे हैं। यानी सबका सिर्फ एक ही मोटिव है कि वह स्टैन को विनर बनाना चाहते हैं। हालांकि, कुछ फैंस शिव ठाकरे का नाम भी साथ में लिख रहे हैं।

शो छोड़कर जाना चाहते थे एमसी स्टैन

बिग बॉस 16 में एमसी स्टैन ने काफी देर से गेम खेलना शुरू किया है। वह टास्क में कभी भी अपना 100 प्रतिशत नहीं देते हैं। लेकिन उनका स्टाइल और अंदाज लोगों को दीवाना बनाए हुए हैं। शो में उन्होंने कुछ समय पहले ही यह ऐलान किया था कि अब वह भी पूरी तरह गेम में उतर चुके हैं, जिसके बाद ही उन्होंने लड़ाई में हर किसी को मुंह तोड़ जवाब दिया। इतना ही नहीं, कई बार वह प्रियंका चाहर चौधरी की स्ट्रेटजी भी कैमरे के सामने खोलते हुए नजर आए हैं।