Entertainment

सनी देओल की Gadar 2 के फैन हुए Shah Rukh Khan, दुश्मनी भूल ‘तारा सिंह’ पर लुटाया प्यार

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शाहरुख खान और नयनतारा अभिनीत यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान दोहरी भूमिका निभाएंगे। फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन के अलावा कलाकारों की अलग-अलग छवियां भी दिखाई जाएंगी. ‘जवां’ की रिलीज से पहले शाहरुख खान (ShahRK Khan Twitter) ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ #AskSRK सेशन रखा, इस दौरान फैन्स ने शाहरुख खान से कई मजेदार सवाल पूछे.

आस्क srk के सेशन में पुछा सवाल

आस्क एसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, “क्या आपने सनी डायर की गद्दार 2 देखी है?” जिस पर एक्टर ने जवाब दिया, हां, मैं उससे बहुत प्यार करता हूं. शाहरुख खान (शाहरुख खान मूवी) की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने शाहरुख खान की पोस्ट पर कमेंट किया, “वह झूठ बोल रहे हैं।” तो दूसरे यूजर ने लिखा कि ये फिल्म पार्सन का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

कभी दुश्मन थे सनी देओल (Sunny Deol) और शाहरुख खान

शाहरुख खान और सनी देओल एक समय दुश्मन थे। दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते थे। दरअसल, डर फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल और शाहरुख खान के बीच झगड़ा हो गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को पसंद आया, लेकिन हीरो सनी देओल का रोल ध्यान आकर्षित नहीं कर पाया. बताया जाता है कि इस पर एक्टर काफी नाराज हो गए थे. कथित तौर पर अभिनेता ने फिल्म के सेट पर गुस्से में अपनी जींस फाड़ दी थी। हालाँकि, अब जब आप शाहरुख खान का यह ट्वीट देखेंगे तो ऐसा लग रहा है कि उनके और सनी देओल के बीच सालों से चली आ रही दुश्मनी खत्म हो गई है।