Entertainment

सनी देओल के तेवर देख खौला लोगों का खून, बोले- ‘सफलता हजम नहीं हो रही!

सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की ग़दर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। गदर 2 ने सनी देओल के करियर में नई जान फूंक दी। सनी देओल काफी समय से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं, जो गदर 2 ने प्रदर्शित की। इस फिल्म के अलावा सनी देओल वीडियो के बारे में भी बात करते हैं. इस वीडियो में सनी देओल ने जो किया उसे देखकर लोग फूले नहीं समा रहे हैं. सनी देओल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सनी देओल ने जरूरतमंद को किया इग्नोर

सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी फिल्म ग़दर 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच सनी देओल के साथ एक वीडियो सामने आया है. समय आते ही इसकी सूचना सोशल नेटवर्क पर दी जाएगी। इस वीडियो में आप सनी देओल को नए लुक में घर से निकलते हुए देख सकते हैं. एक महिला सनी देओल से पैसे मांगती नजर आई। लेकिन सनी देओल उस महिला को दूर धकेलते रहते हैं। इसके बाद सनी देओल अपनी कार में बैठे और महिला को नजरअंदाज कर दिया. सनी देओल का ये रवैया लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. आपने देखा कि सनी देओल के इस वीडियो पर लोगों ने कैसे-कैसे कमेंट्स किए.

सनी देओल को लोगों ने बताया ‘घमंडी’

सनी देओल का यह वीडियो सामने आने के बाद ‘गदर 2’ एक्टर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘आ गया गमंद’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”ऐसा लगता है कि वह गरीबों से नफरत करता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इतना अहंकार एक फिल्म से आया.’ कुछ लोग सनी देओल के पक्ष में भी बोले. लेकिन ज्यादातर लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया.