Entertainment

सबा आज़ाद के जन्मदिन पर, ऋतिक रोशन ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान,” अभिनेता की पूर्व पत्नी ने किया ये कमेंट।

ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजाद को लेकर आप अक्सर खबरें सुनते रहते हैं। रितिक रोशन और सबा आजाद आए दिन एक साथ नजर आते हैं और एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सबा आजाद 10 नवंबर को अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर उनके तमाम फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। सबा आजाद के लिए उनके दोस्त ऋतिक रोशन ने एक प्यारा सा बर्थडे पोस्ट लिखा। पोस्ट पर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सासन खान ने भी कमेंट किया. आइए जानते हैं कि ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के लिए क्या लिखा और सुजैन खान ने किस पर कमेंट किया.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया पोस्ट

सबा आजाद के 38वें जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में ऋतिक रोशन और सबा आजाद सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और दोनों एक साथ काफी खुश हैं. ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘हम सभी एक ऐसी जगह की तलाश में हैं जहां हम आराम महसूस करें, एक साझेदारी जहां हम सुरक्षित महसूस कर सकें।’ हम साहसिक कार्य के लिए तैयार हैं। मैं भी आपके बारे में ऐसा ही महसूस करता हूं। तुम मेरा घर हो, जहां से रोमांच शुरू होता है। सांसारिक जीवन जीना एक जादुई एहसास है और यह सब मैंने आपसे सीखा है। आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। आइए एक साहसिक यात्रा पर चलें, जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। ऋतिक रोशन के इस पोस्टर पर उनकी पूर्व पत्नी ने लिखा, “आप दोनों को ढेर सारा प्यार।”

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म

खास बात ये है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. हालाँकि, पार्टियों ने शादी के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है। ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो उनकी फिल्म मुबार्ज़ जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में आएगी। ऋतिक रोशन आखिरी बार 2022 में फिल्म विक्रम वेदा में नजर आए थे।