BigBoss

सलमान के शो की शोभा बढ़ाएंगे दो नए सदस्य? अंकित गुप्ता संग घर में एंट्री मारेगा ये कलाकार!!

बिग बॉस 16 इन दिनों सुर्खियों में हैं। आज वीकेंड के वार पर भाईजान सभी घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट्स के घरवाले शो में आए, जिसमें साजिद खान की बहन फराह खान से लेकर शालीन भनोट की मां सुनीता भनोट का नाम शामिल है। इन सभी ने बिग बॉस हाउस में जमकर धमाल मचाया। बात दें कि इस शो में विकास मानकतला और श्रीजिता डे ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। हालांकि विकास को कुछ दिनों बाद ही घर से आउट कर दिया गया था। इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 में और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। 

बिग बॉस के घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

दरअसल, BiggBoss_Tak ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि नेक्सट वीकेंड तक घर में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है। जहां कई यूजर्स का मानना है कि अंकित गुप्ता की शो में वापसी होने वाली है। वहीं कई लोग बिग बॉस के मेकर्स को ट्रोल कर रहे है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि घर में कोई वाइल्ड कार्ड आने वाला है।

श्रीजिता डे का कटा बिग बॉस 16 से पत्ता

कुछ देर पहले है कि एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें श्रीजिता डे को लेकर एक खुलासा किया गया। इस रिपोर्ट के मुताबिक श्रीजिता डे बिग बॉस 16 से बाहर होने वाली है। खबरों के मुताबिक, साजिद खान इस हफ्ते शो से बाहर आ जाएंगे। साजिद का मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है। लेकिन इसे लेकर अबतक कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आया है। वहीं टीना दत्ता और शालीन भनोट पर एक बार फिर सलमान खान वार कर सकते हैं। लोगों का ये मानना है कि बॉलीवुड के भाईजान एक बार फिर इन दोनों की वॉट लगाने वाले हैं। इस हफ्ते शालीन ने सलमान खान पर एक विवादित बयान भी दिया था। शालीन ने कहा था कि उनकी कुंडली में सलमान दोष है।