Bollywood

सलमान खान की टाइगर 3 के ट्रेलर की रिलीज डेट आई, फैंस बोले- अब टूटेगा जवान-पठान का रिकॉर्ड!

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. सलमान खान की इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है और इसकी रिलीज का इंतजार किया जा रहा है. टाइगर 3 इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. सलमान खान की टाइगर 3 का ट्रेलर कथित तौर पर इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं इस फिल्म का ट्रेलर कब आएगा।

फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्टूबर को होगा रिलीज

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का एक वीडियो टीजर रिलीज किया गया है। इस बार मेकर्स ने “टाइगर 3” के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर घोषणा की कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 का ट्रेलर सोमवार, 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब फैंस का कहना है कि ‘पठान’ और ‘जवान’ का रिकॉर्ड जल्द ही टूट जाएगा.

फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं फैंस

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का टीजर देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। यह 2023 में सलमान खान की दूसरी फिल्म है, इसलिए फैंस टाइगर 3 को सिनेमाघरों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की पिछली फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.