Bollywood

सलमान खान की टाइगर 3 ने एडवांस बिक्री में रिकॉर्ड बनाया है क्योंकि रिलीज से दो दिन पहले ही बड़ी संख्या में टिकटें बिक गईं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दो दिन में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। टाइगर-3 की प्री-सेल कई दिनों से संभव है। फिल्म की नई प्री-सेल्स रिपोर्ट अब सामने आ गई है, जिससे मेकर्स काफी खुश होंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा: सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के शुरुआती दिन (रविवार) के लिए अब तक 1.53 मिलियन से अधिक टिकट बेचे गए हैं। PVRINOX के लिए 1.25 मिलियन टिकट और सिनेपोलिस के लिए 28,000 टिकट बेचे गए। सोमवार, 13 नवंबर को “टाइगर 3” के लिए 64,000 से अधिक टिकट बेचे गए। फिल्म की एडवांस बुकिंग स्थिति को देखते हुए, सलमान खान द्वारा निर्देशित फिल्म के पहले दिन शानदार रिलीज होने की संभावना है।

यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है

आपको बता दें कि सलमान खान की टाइगर 3 यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं और टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया गया था. फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन महज दो दिन बाद ही फैंस का ये लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. हम आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में शाहरुख खान पठान के किरदार में नजर आएंगे और फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन भी नजर आएंगे. एंटरटेनमेंट न्यूज के मुताबिक, इसी वजह से फिल्म का रनिंग टाइम 3 मिनट बढ़ा दिया गया था.