Bollywood

सलमान खान की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, फैंस बोले- ‘ये दिवाली टाइगर वाली”

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर रिलीज हो गया है. सलमान खान ने बुधवार, 27 सितंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टाइगर 3 का टीजर शेयर किया। फैन्स आखिरकार अपने पसंदीदा अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर देख सकते हैं। सलमान खान की टाइगर 3 के टीजर पर फैन्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। रिएक्शन फैंस बता सकते हैं कि वे फिल्म का कितना इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान की टाइगर 3 दिवाली 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के टीजर पर रिएक्शन

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 काफी चर्चा में है और उन्होंने अपनी अगली फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. सलमान खान टाइगर 3 के टीजर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है और फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सलमान खान के दमदार एक्शन ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। यहां देखिए सलमान खान की ‘टाइगर 3’ के टीज़र पर क्या प्रतिक्रिया आई।

‘टाइगर 3’ का है इतना बजट

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान की टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ रुपये है। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। टाइगर 3 में इमरान हाशमी सलमान खान के साथ खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फैंस दिवाली पर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं।