Entertainment

सलमान खान ने की गणपति बप्पा की आरती, उत्साहित फैन्स बोले- ‘सच्चा मुसलमान’

अपनी फिल्मों के अलावा सलमान खान की निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रहती है। इस बीच सलमान खान ने गणेश चतुर्थी के मौके पर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान को उनके परिवार के साथ देखा जा सकता है. सलमान खान का यह वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. सलमान खान द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भाईजान की मां सुशीला चरक भगवान गणेश की आरती करती नजर आ रही हैं. इसके बाद इस वीडियो में सलमान खान आरती करते भी नजर आए.

सलमान खान ने की आरती

हाल ही में सलमान खान अपने पूरे परिवार के साथ अपनी बहन अर्पिता के घर पहुंचे। इस बीच सलमान खान ने अपने पूरे परिवार के साथ गणपति बप्पा की पूजा की. सलमान खान ने इस बारे में एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में सलमान खान की मां सुशीला चरक और सलीम खान पहली बार आरती करते नजर आए. इसके बाद भाईजान ने गणपति बप्पा की आरती भी की. सलमान खान अपनी भांजी को गोद में उठाए नजर आए. सलमान खान के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सलमान खान के फैंस के अलावा आम लोग भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट कर सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि अर्पिता ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया। तो चलिए बिना किसी देरी के देखते हैं सलमान खान का ये वीडियो.

हर साल पूजा में नजर आते है सलमान खान

लगभग हर साल सलमान खान बहन अर्पिता के घर गणपति बप्पा की पूजा करते नजर आते हैं। इस सिलसिले में सलमान खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अलावा सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी चर्चा में हैं. सलमान खान की ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है.