Entertainment

सलमान खान ने खत्म की अरिजीत सिंह से 9 साल पुरानी लड़ाई, दोस्ती की गवाही देता है ये वीडियो!

हाल ही में सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है. सलमान खान के फैंस टाइगर 3 को लेकर काफी उत्साहित हैं और रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल दिवाली पर. इसी बीच सलमान खान की तरफ से एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो घूम रहा है जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह के बीच सब कुछ ठीक है। गौरतलब है कि सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच पिछले नौ साल से अनबन चल रही है। संपूर्ण वीडियो और समाचार सामग्री देखें.

सलमान खान के फैन ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान के एक फैन ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप अरिजीत सिंह को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से कार में निकलते हुए देख सकते हैं. एक फैन ने कैप्शन लिखा, “अरिजीत सिंह आज सलमान खान के घर पर स्पॉट हुईं।” #टाइगर3 #टाइगर3ट्रेलर’। इस वीडियो के सामने आने के बाद अफवाह फैल गई कि सलमान खान और अरिजीत सिंह डेट कर रहे हैं. इसके अलावा, सलमान खान और अरिजीत सिंह के टाइगर 3 या उनकी अनाम फिल्म के लिए एक साथ आने की अटकलें हैं।

सलमान खान और अरिजीत सिंह का विवाद

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच दरार 2014 से चली आ रही है। 2014 के पुरस्कार समारोह में, जब अरिजीत सिंह पुरस्कार स्वीकार करने के लिए मंच पर आए, तो मेजबान सलमान खान ने कहा, “आप एक विजेता हैं।” अरिजीत सिंह ने कहा, “मुझे सो जाने दो दोस्तों।” इसके बाद सलमान खान की फिल्म ‘भीजान’, ‘कीक’ और ‘सुल्तान’ से अरिजीत सिंह के गाने हटा दिए गए। बाद में 2016 में, अरिजीत सिंह ने सलमान खान से माफ़ी मांगी और उनसे गाने का अपना संस्करण सुल्तान में रखने के लिए कहा। हालांकि, अरिजीत सिंह ने एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने सलमान खान से माफी मांगने की कोशिश बेकार की.