Entertainment

सलमान खान ने टाइगर 3 के सबसे कठिन सीन के बारे में बात की और शाहरुख खान के साथ Pathaan Vs Tiger पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 12 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म की बदौलत टाइगर और जोया की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के अलावा शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे सितारे कैमियो रोल में भी नजर आएंगे। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में फिल्म के सबसे मुश्किल सीन के बारे में बात की और साथ ही टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया.

इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया

एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि टाइगर 3 का कौन सा सीन उनके लिए सबसे मुश्किल था. उन्होंने कहा, “बाइक का पीछा करना सबसे कठिन था।” फिल्म के निर्देशक सलमान खान ने कहा कि शूटिंग बहुत कठिन थी क्योंकि दृश्यों को यथासंभव प्रभावी बनाने के लिए बहुत सारी योजना की आवश्यकता थी। सलमान खान ने यह भी कहा कि इस दृश्य को चित्रित करते समय हम बहुत सावधान थे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह उम्मीदों पर खरा उतर सके।

‘टाइगर वर्सेज पठान’ (Tiger Vs Pathaan) पर तोड़ी चुप्पी

इसके अलावा सलमान खान ने शाहरुख खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेस पठान पर भी चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दें कि जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म के साथ वाईआरएफ ने स्पाई यूनिवर्स की भी घोषणा की। टाइगर 3 में शाहरुख खान भी पठान के किरदार में नजर आएंगे. ‘टाइगर वर्सेस पठान’ के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, “टाइगर हमेशा तैयार रहता है – इसलिए जब कुछ भी अवरुद्ध होता है, तो मैं हमेशा वहां होता हूं!” मनोरंजन खबरों के मुताबिक, टाइगर डायरेक्ट्री में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएंगी. 3′ मनीष शर्मा पिच पर हैं. इस फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाएंगे. ऐसे में टाइगर 3 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.