Entertainment

सलमान खान ने शेयर की भतीजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ तस्वीरें, फैंस बोले ’30 साल वाले भाईजान’

सलमान खान की हर अनाउंसमेंट को लेकर फैंस बेहद उत्साहित रहते हैं। सलमान खान के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। एक दिन पहले ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. सलमान खान ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसने अपनी पीठ कैमरे की तरफ कर रखी है। इसके अलावा, सलमान खान ने कहा कि उनके पास कल साझा करने के लिए कुछ है। सलमान खान ने अपना वादा निभाया और सोशल मीडिया पर नए अपडेट पोस्ट किए। सलमान खान ने अपने फैंस से क्या नई बात कही?

सलमान खान ने शेयर किया ये पोस्ट

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान अपनी भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों फोटो में सलमान खान और अलिजेह अग्निहोत्री ने एक जैसी रंग और पैटर्न वाली ड्रेस पहनी हुई थी. सलमान खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्यार और देखभाल हमारे जीन में हैं… हम सिर्फ हम हैं।” महिलाओं के नए कलेक्शन में अलिज़े अग्निहोत्री। ऐसे में सलमान खान ने अलीजेह अग्निहोत्री को अपने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के क्लोथिंग ब्रांड में शामिल किया। सलमान खान की इस पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. सलमान खान के ज्यादातर फैन्स उनकी उम्र को लेकर रिएक्ट करते हैं.

फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह मनीष शर्मा की टाइगर 3 में नजर आएंगे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। सलमान खान की टाइगर 3 इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान आखिरी बार किशी का बाई किशी की जान में नजर आए थे। यह फिल्म ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.