Entertainment

सलमान खान मुकेश अंबानी के गणपति समारोह में शामिल हुए और हाथ जोड़कर बप्पा का आशीर्वाद लिया।

सलमान खान सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. खासतौर पर हिंदू धर्म में उनकी आस्था बहुत गहरी है। सलमान ने कल अपनी बहन अर्पिता खान के घर भगवान गणेश की पूजा की. इस समय सलमान खान का एक वीडियो लीक हो गया है और इंटरनेट की दुनिया में फैल रहा है. यह क्लिप मुकेश अंबानी के घर की है और सलमान खान गणपति बापा की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी के गणपति सेलिब्रेशन में शामिल हुए सलमान खान

विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुकेश अंबानी के घर पर गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में सलमान खान भगवान गणेश की भक्ति में लीन हैं. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स दिल खोलकर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान हर साल अपनी बहन अर्पिता गणपति के घर बप्पू आरती करते हैं। फैन्स को सलमान खान का ये अंदाज काफी पसंद आता है.

टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमान खान

इस साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर लोगों ने ठीक-ठाक प्रतिक्रिया दी. सलमान खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे. वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान टाइगर 3 में कैमियो रोल निभाएंगे. ऐसे में सलमान और शाहरुख को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब हैं. मालूम हो कि हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.