Bollywood

साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ नज़र आएंगे वरुण धवन , इस दिन शुरू होगी VD 18 की शूटिंग

वरुण धवन हाल ही में अपनी नवीनतम फिल्म ‘बवाल’ की सफलता से खुश हैं। नितीश तिवारी द्वारा निर्देशित और अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई इस फ़िल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। वरुण धवन और जान्हवी कपूर की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद अभिनेता वरुण धवन हैप्पी जोन में आ गए। इसके अलावा एक्टर आने वाली बॉलीवुड फिल्मों में भी बिजी हैं. जावान फिल्म निर्देशक एटली कुमार के बैनर तले बनेगी फिल्म । इस फिल्म का निर्देशन तमिल निर्देशक कारिस करेंगे। फिल्म के प्रति उत्साह उनमे काफी उत्साह है . फिल्म का शीर्षक अभी घोषित नहीं किया गया है और फिलहाल इसका नाम VD18 (वरुण धवन की 18वीं फिल्म) रखा गया है।

ये अदाकारा बनेगी वरुण धवन की नयी फिल्म की लीड एक्ट्रेस

यह वरुण धवन की एक बॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्देशन एक तमिल निर्देशक और एक दक्षिणी अभिनेत्री ने किया है। जिसे क्रिएटर्स सिर्फ हिंदी में रिलीज करेंगे। इस फिल्म में अभिनेता वरुण धवन के साथ दक्षिणी फिल्म अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को कास्ट करने की अफवाह है। इसके अलावा, इस फिल्म के साथ, अभिनेत्री का बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू होगा । कीर्ति सुरेश की यह पहली हिंदी फिल्म होगी।

जानिए कब से होगी शूटिंग शुरू

इस फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी भी प्रकाशित की गई। रिपोर्ट मुताबिक फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते अगस्त में शुरू होगी। इसके अलावा फिल्म की पहली शूटिंग 15 दिनों के लिए निर्धारित है। जहां सेट पर वरुण धवन और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश पहुंचे। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन का धमाकेदार एक्शन सीन्स भी होंगे। जो लार्जर दैन लाइफ होंगे।