Entertainment

सारा तेंदुलकर ने सलमान खान की टाइगर 3 देखी और फिल्म के बारे में दिया ये रिएक्शन

दिवाली पर सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज हुई। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पता चलता है कि सलमान खान की टाइगर 3 का फैन्स कितने लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम कर सकती है। सलमान खान की टाइगर 3 को जहां फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं सेलिब्रिटीज भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने सलमान खान की टाइगर 3 देखी और प्रतिक्रिया दी। आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में सारा अली खान की राय।

सारा तेंदुलकर ने फिल्म ‘टाइगर 3’ को बताया ब्लॉकबस्टर

सलमान खान की टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म टाइगर 3 के लिए प्रशंसकों के उत्साह को दिखाने वाले वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। सलमान खान की फिल्म ने महज दो दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस बीच पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 पर प्रतिक्रिया दी। सारा तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। उन्होंने टाइगर 3 से सलमान खान का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अभी टाइगर 3 देखी।” टाइगर 3 निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर है। उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया.

मनीष शर्मा ने डायरेक्ट की फिल्म ‘टाइगर 3’

मनीष शर्मा की फिल्म ‘टाइगर 3’ को पॉजिटिव रिव्यू मिले थे. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी टाइगर 3 का हिस्सा हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने सलमान खान की पत्नी और इमरान हाशमी ने विलेन की भूमिका निभाई है। गौरतलब है कि सलमान खान की यह फिल्म टाइगर सीरीज का तीसरा भाग है।