Bollywood

साल 2025 में धमाका करेगी Hrithik Roshan-Jr NTR की मूवी war 2, मेकर्स ने फिक्स की ये रिलीज डेट

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर अभिनीत अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म War 2 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. इस फिल्म के बारे में मुझे बहुत दिलचस्प जानकारी मिली. जानने वाले फैंस खुशी से नाचने लगते हैं. सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर जंग की अपार सफलता के बाद निर्माता आदित्य चोपड़ा ने इसके सीक्वल की योजना बनाई है। इस बार सिद्धार्थ आनंद की जगह अयान मुखर्जी निर्देशन करेंगे। अयान मुखर्जी इसके लिए तैयार हैं. बताया जा रहा है कि निर्माता और निर्देशक ने इस फिल्म की रिलीज डेट की पुष्टि कर दी है.

इस दिन रिलीज होगी वॉर 2

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म ‘वॉर 2’ के लिए मेकर्स 2025 में गणतंत्र दिवस सप्ताहांत की योजना बना रहे हैं। मामले से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘गणतंत्र दिवस सप्ताहांत हमेशा हिंदी फिल्म उद्योग के लिए बड़ी कमाई का अवसर रहा है।’ इस मौके पर ऋतिक रोशन और यशराज फिल्म्स दोनों को बड़ी सफलता मिली। और अब दोनों द्वितीय विश्व युद्ध के कारण 2025 में गणतंत्र दिवस पर भरोसा कर रहे हैं। संभावना है कि ऋतिक रोशन की अगली फिल्म द फाइटर भी 2024 में गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होगी।

नवंबर महीने में शुरू होगी वॉर 2 की शूटिंग

सूत्र ने यह भी कहा कि तारीख फिलहाल अस्थायी है. आधिकारिक घोषणा में थोड़ा वक्त लगेगा. अधिकारी ने कहा, ”इस शव को रिहा कर दिया गया है और इसके इर्द-गिर्द चीजें बुनी जा रही हैं।” हालाँकि, फ़िल्म की सटीक रिलीज़ तारीख की पुष्टि नवंबर में फ़िल्म की रिलीज़ के बाद तक नहीं की जाएगी। 2025 तक, फिल्म तैयार होने में अभी भी कुछ समय लग सकता है। लेकिन यशराज फिल्म्स इस फिल्म को गणतंत्र दिवस के मौके पर सेल्फ रिलीज करना चाहेगा.