Bollywood

सिंघम में अजय देवगन की शानदार एंट्री होगी। यहां ट्रकों और गाड़ियों की भीषण टक्कर के बीच उनका दमदार अंदाज देखने को मिलेगा.

‘सिंघम अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म अगले साल 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिंघम अगेन के रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ को हाल ही में पुलिस की वर्दी में देखा गया। इन सितारों की उपस्थिति की घोषणा के बाद सिंघम अगेन के लिए प्रशंसकों का उत्साह दोगुना हो गया। वहीं दूसरी ओर ‘सिंघम अगेन’ के सीन की तस्वीरें जारी की गई हैं जिसमें एक वैन और गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर दिखाई दे रही है.

शूटिंग की तस्वीरें आयी सामने

सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान की ये तस्वीरें रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। जब ये तस्वीरें पोस्ट की गईं तो कैप्शन में लिखा था, “प्रगति पर।” रिपोर्ट्स का दावा है कि ये अजय देवगन का अपीयरेंस सीन है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वैन को गाड़ियों से जोरदार टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है, वहीं दूसरी फोटो में डायरेक्टर रोहित शेट्टी वैन को हाथ से रोकते हुए नजर आ रहे हैं. ‘सिंघम अगेन’ की इन तस्वीरों पर अक्सर लोग कमेंट करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

‘सिंघम अगेन’ के फोटोज पर लोगों के कमेंट्स

‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के सेट की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “यह अजय देवगन की एंट्री का सीन होगा।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “देखने से तो लग रहा है कि यह फिल्म का क्लाइमैक्स सीन होने वाला है।” बता दें कि रोहित शेट्टी अब एक कॉप यूनिवर्स क्रिएट कर रहे हैं, जिसमें कई स्टार्स एक-साथ दुश्मनों की बैंड बजाते नजर आएंगे।