Bollywood

सिंघम 3 में दीपिका पादुकोण का खतरनाक किरदार निभाने वाले रोहित शेट्टी ने सभी को क्रूर ऑफिसर कहा

डायरेक्टर अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम 3 को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके हैं। इस बार इस फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभाएंगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम 3’ के नए अपडेट जारी कर दिए गए हैं। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका पादुकोण का नया लुक शेयर किया है। दीपिका पादुकोण का ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि दीपिका पादुकोण का नया लुक कैसा है।

नवरात्री के पहले दिन सामने आया दीपिका का नया लुक

आज नवरात्रि का पहला दिन है. इस मौके पर सिंघम 3 के निर्देशक रोहित शेट्टी ने फिल्म से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नया लुक जारी किया। रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स में यह दीपिका पादुकोण की दूसरी उपस्थिति है। दीपिका पादुकोण अपने नए लुक में काफी खतरनाक लग रही हैं. रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं. दीपिका पादुकोण अपने नए लुक में एक अपराधी पर बंदूक तानती हैं। साथ ही आप देख सकते हैं कि वह खतरनाक मुस्कान बिखेर रही हैं, जो आपको भी डरा सकती है। रोहित शेट्टी ने दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को एक खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ”नारी सीता के साथ-साथ दुर्गा का भी रूप है।” ये हैं हमारी शक्ति शेट्टी, माई लेडी सिंघम, दीपिका पादुकोण। रोहित शेट्टी ने फिल्म में इस किरदार को सबसे क्रूर और क्रूर ऑफिसर भी बताया था.

कब रिलीज होगी ये फिल्म

एंटरटेनमेंट जगत के बड़े स्टार अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की लीड रोल वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ साल 2024 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ से टक्कर होने वाली है।