Bollywood

सिंघम 3 में विलेन के किरदार में नजर आएगा ये बॉलीवुड एक्टर, अजय देवगन से होगी कड़ी टक्कर!

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिंघम’ को खूब पसंद किया गया। फिल्म के दोनों भागों को काफी पसंद किया गया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। फिलहाल अजय देवगन की इस फिल्म के तीसरे पार्ट सिंघम 3 का काफी इंतजार हो रहा है। जब से सिंघम 3 की रिलीज की घोषणा हुई है, फैंस काफी उत्साहित हैं। अजय देवगन की फिल्म सिंघम 3 अगले साल यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 2024. फिल्म “सिंघम 3” को लेकर अब एक बड़ा अपडेट आया है। हम आपको इस कार्य के संबंध में किसी भी नई खोजी गई जानकारी से अवगत कराना चाहेंगे।

फिल्म ‘सिंघम 3’ में अर्जुन कपूर की एंट्री की खबर

अजय देवगन की फिल्म सिंघम और सिंघम 2 ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। सिंघम 3 की मांग बहुत ज्यादा थी और निर्माताओं ने आखिरकार इसकी रिलीज तय कर ली है। सिंघम 3 की घोषणा होते ही फैंस का उत्साह दोगुना हो गया। अजय देवगन की सिंघम 3 अगले अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम 3 को लेकर नई जानकारी सामने आई है। ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सिंघम 3 में अर्जुन कपूर विलेन का किरदार निभाएंगे। कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी और उनकी टीम ने सिंघम 3 में अर्जुन कपूर की उपस्थिति को गुप्त रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर ने सिंघम 3 की तैयारी शुरू कर दी है।

‘पुष्पा 2’ से टकराएगी ‘सिंघम 3’

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अजय देवगन की सिंघम 2011 में रिलीज़ हुई थी और सिंघम 2 2014 में रिलीज़ हुई थी। अब फिल्म “सिंघम 3” अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में आने वाली है। अजय देवगन की ‘सिंघम 3’ अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ से टकराएगी। टिकिट खिड़की पर। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा बेहद सफल रही थी और अब इसका दूसरा पार्ट पुष्पा 2 रिलीज हो गया है। देखना यह होगा कि अजय देवगन और अल्लू अर्जुन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे या नहीं।