Bollywood

सिंघम 3: रणवीर सिंह ने दिखाया फिल्म से अपना ‘सिम्बा’ लुक, फैंस बोले ‘स्वागत है मेरे शेर’

अजय देवगन की लोकप्रिय सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा इंस्टॉलेशन यानी। सिंघम 3 इन दिनों काफी चर्चा में है। निर्माता एक-एक करके फ़िल्मी सितारों की छवियाँ प्रकट करते हैं। सिंघम 3 में सिंबा के किरदार में नजर आने वाले रणवीर सिंह का लुक अब सामने आ गया है। रणवीर सिंह ने फिल्म से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके बाद रणवीर सिंह के फैन्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. देखते हैं इस फिल्म सिंघम 3 में रणवीर सिंह का क्या अंदाज देखने को मिलेगा।

रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्टर

सोमवार को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सिंघम 3 के किरदार सिम्बा का खुलासा किया। रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में उन्हें पुलिस की वर्दी में बेहद जोशीले अंदाज में देखा जा सकता है। रणवीर सिंह ने इसे कैप्शन दिया, “बेहद शरारती और अनोखा।” आरा ले आरा सिंबा आरा. सिंघम 3 में रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, स्वागत है मेरे शेर. एक प्रशंसक ने लिखा, “मैं सिम्बा को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

फिल्म ‘सिंघम 3’ में नजर आएंगे ये स्टार्स

सिंघम 3 में टाइगर श्रॉफ अजय देवगन, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी करेंगे। वहीं, सिम्बा यानी. घंटा। रणवीर सिंह और सूर्यवंशी, डी. घंटा। फिल्म में अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आएंगे। सिंघम 3 से दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का लुक रणबीर कपूर के सामने पेश किया गया। वहीं, रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 के सेट से तस्वीरें शेयर कर फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. बता दें कि फिल्म सिंघम 3 2024 में रिलीज होगी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को टक्कर देगी.