Bollywood

सिंघम 3: रोहित शेट्टी ने फिल्म के दृश्यों की झलक दिखाई और लोग बोले ”आ रहा जलजला’

रोहित शेट्टी की सिंघम 3 इन दिनों काफी चर्चा में है। सिंघम 3 से दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का लुक जारी किया गया था और इसे काफी पसंद किया गया था। इस फ्रैंचाइज़ी के पहले और दूसरे इंस्टॉलेशन की तरह, तीसरे इंस्टॉलेशन में भी अजय देवगन हैं। फैंस सिंघम 3 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने फैंस को और भी उत्साहित कर दिया है। आइए देखते हैं रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर क्या कमाल दिखाया है।

रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

रोहित शेट्टी इस समय अपनी आने वाली फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग कर रहे हैं। गुरुवार को रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंघम 3 के सेट से दो तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में जलती हुई कारों और ट्रकों को देखा जा सकता है। फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “कार्य प्रगति पर है…” और हैशटैग “सिंघम अगेन”। फिल्म सिंघम 3 के सीन की तस्वीरें देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, “जिंगलिंग आ रही है।” एक फैन ने लिखा, “भागो रोहित, बॉस आ रहा है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर जल्द ही आ रही है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “मैंने रोहित शेट्टी गुरुजी का आनंद लिया।”

साल 2024 में रिलीज होगी फिल्म ‘सिंघम 3’

बताते चलें कि फिल्म ‘सिंघम 3’ साल 2024 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ से टक्कर होने वाली है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सिंबा यानी रणवीर सिंह और सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार कैमियो रोल में नजर आएंगे।