Bollywood

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की नई रिलीज डेट आउट, ‘योद्धा’ से टकराएंगी कटरीना कैफ की मेर्री क्रिसमस

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा को लेकर नई जानकारी सामने आई है। दरअसल, एक बार फिर इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट कई बार बदल चुकी है। अब मेकर्स ने इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. यह फिल्म पहले 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अब यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योद्धा का मुकाबला कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस से होगा। ये फिल्म भी 8 दिसंबर को रिलीज होगी.

‘योद्धा’ का ‘मेरी क्रिसमस’ से होगा बॉक्स ऑफिस क्लैश

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पेज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योडा की रिलीज डेट की घोषणा की। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की योडा 15 दिसंबर की बजाय 8 दिसंबर को रिलीज होगी। कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। इसलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कैटरीना कैफ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे। पहले दोनों फिल्में 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थीं, लेकिन खास बात यह है कि दोनों फिल्मों ने एक ही समय पर अपनी रिलीज डेट बदल ली और एक ही रिलीज डेट रखी।

फिल्म ‘योद्धा’ की स्टारकास्ट

योद्धा मूल रूप से नवंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इसके बाद फिल्म को जुलाई 2023 और फिर सितंबर 2023 की रिलीज डेट दी गई। अब, फिल्म आखिरकार दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा की कहानी पर आधारित है हवाई जहाज़ के अपहरण पर. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की इस फिल्म का निर्देशन सागर आमरे और पुष्कर ओझा ने किया है। योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी नजर आएंगी। काम की बात करें तो फिल्म योद्धा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे।