National

सिल्विना लूना का निधन, अभिनेत्री की मौत कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण हुई

अर्जेंटीना की अभिनेत्री और मॉडल सिल्विना लूना का निधन हो गया है। इस अभिनेता का 43 साल की उम्र में निधन हो गया। सिल्विना लूना की मौत की खबर से अर्जेंटीना सिनेमा जगत में शोक छा गया है। सिल्विना लूना अर्जेंटीना की एक लोकप्रिय अभिनेत्री, मॉडल और टेलीविजन प्रस्तोता थीं।

इस वजह से सिल्विना लूना की हुई मौत दोस्त ने दी श्रद्धांजलि

बताया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी के चलते वह किडनी से जुड़ी परेशानियों से जूझ रही थीं, जिससे उनकी मौत हो गई. एक्ट्रेस की अचानक मौत से उनके परिवार और करीबी दोस्तों को बहुत बड़ा झटका लगा। सिल्विना की मौत के बाद उनके बॉयफ्रेंड गुस्तावो कोंटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर एक्ट्रेस की मौत पर अफसोस जताया है. उनके दोस्त ने लिखा, “आप बहुत प्यारे हैं, आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे, हम आपसे हमेशा प्यार करेंगे, मेरे दिल में आपके लिए एक खास जगह है।”

सिल्विना लूना की प्रोफेशनल लाइफ

21 जून, 1980 को जन्मी सिल्विना लूना ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और इसके बाद लूना ने बाद में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। 2001 में रियलिटी शो ‘ग्रैन हर्मानो’ में उनके पार्टिसिपेशन से उनका करियर एक अलग ही मोड़ पर पहुंच गया।

इस एक्ट्रेस की भी सर्जरी के कारण हुई मौत 

इस साल अप्रैल के महीने में क्रिस्टीना एश्टन गौरकानी की प्लास्टिक सर्जरी के बाद कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी। वह 34 साल की थीं, उनकी मौत की खबर उनके परिवार ने 26 अप्रैल को इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की थी।