Bollywood

सूर्या का बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म “कर्ण” से होगा, इस पर मेकर्स कई करोड़ रुपये का दांव लगा रहे हैं।

सूर्या हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कंगुवा’ को लेकर सुर्खियों में थे। डायरेक्टर शिवा यह फिल्म तमिल सुपरस्टार सूर्या के साथ बना रहे हैं। यह कॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या की पहली पैन-हिंदी फिल्म है। खबरों की मानें तो कॉलीवुड सुपरस्टार अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खबरों की मानें तो जय बीम स्टार सूर्या जल्द ही रण दे बेसंती के राकेश ओम प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित ‘करुणा’ में नजर आएंगे। फिल्म में भारतीय पौराणिक कहानी ‘महाभारत’ दिखाई गई है, जो पर्दे पर कर्ण नाम के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में तमिल सुपरस्टार सूर्या मुख्य भूमिका निभाएंगे. खबरें हैं कि मेकर्स इस फिल्म से खूब कमाई करना चाहते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का बजट 500 करोड़ था.

 मूवी ‘कर्ण’ की इस दिन होगी शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो कॉलीवुड सुपरस्टार सूर्या की फिल्म कर्ण को मेकर्स अगले साल रिलीज करेंगे। तमिल सुपरस्टार सूर्या अपनी फिल्म वादी वासल पूरी करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा कर रही हैं। इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही एक्टर कर्ण की शूटिंग शुरू करेंगे. उनकी पहली अखिल भारतीय फिल्म कंगुवा की शूटिंग भी पूरी होने वाली है। इस फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही थाईलैंड में शुरू होगी।

दो भागों में बनेगी ‘कर्ण’

यही नहीं, खबर है कि महाभारत जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर बनने वाली सूर्या की ‘कर्ण’ को मेकर्स 2 भागों में बनाने वाले हैं। इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट का खुलासा अभी नहीं हुआ है। न ही इस मूवी का अभी तक आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है। ऐसे में सूर्या के फैंस में इस फिल्म को लेकर भारी उत्सुकता है।